LOVE THE NATURE...LOVE THE NATION

LOVE THE NATURE...LOVE THE NATION

Saturday 5 November 2011

लोगों ने झपटा झपटमार

सिरसा। परशुराम चौक पर आज दिन-दिहाड़े रिक्शे पर सवार मां-पुत्री से बाइक पर सवार दो युवकों ने राशि झपट ली। लोगों ने एक युवक को काबू कर लिया। दूसरा फरार हो गया। पब्लिक ने उक्त युवक की जमकर धुनाई की, तदोपरांत घटनास्थल पर पुलिस पहुंची और आरोपी को काबू कर थाने ले गई। समाचार लिखे जाने तक आरोपी से पूछताछ जारी थी।
    मिली जानकारी के अनुसार एमसी कालोनी निवासी शशी बाला दोपहर अपनी पुत्री उमा के साथ रिक्शा पर सवार होकर किसी कार्यवश बाजार जा रही थी। वे परशुराम चौक पर पहुंची, इसी दौरान बाइक पर सवार दो युवकों ने महिला के हाथ से पर्स झपट लिया और फरार हो गए। शशीबाला ने शोर माचा।
    प्रत्याक्षदर्शियों के अनुसार बाइक पर सवार दो अन्य युवकों ने उक्त झपटमारों का पीछा किया और गोल डिग्गी पर एक युवक को धर दबोचा। दूसरा आरोपी बाइक लेकर फरार हो गया। भीड़ एकत्रित हुई और आरोपी की जमकर पिटाई की गई। दुकानदारों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलने पर शहर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस सूत्रों के मुताबिक आरोपी की पहचान अमृतसर कलां निवासी नाहर सिंह के रूप में हुई है। आरोपी से पूछताछ की जा रही है। दूसरे आरोपी की धरपकड़ के प्रयास जारी है।
    शशीबाला के अनुसार उनके पर्स में 5200 रुपये की नकदी थी। पुलिस ने आरोपी से उक्त राशि बरामद कर ली है। पुलिस का कहना है कि आरोपी से कड़ी पूछताछ की जा रही है। शहर में हुई अन्य वारदातों में भी आरोपियों की संलिप्तता से इंकार नहीं किया जा सकता। आरोपी को न्यायालय में पेश कर पुलिस अभिरक्षा की मांग की जाएगी।

No comments:

Post a Comment